आर्केस्ट्रा मे युवकों ने नर्तकी के साथ कट्टा लहराकर किया डांस, खुले आम उड़ाई कानून की धज्जियां

0
3168

PATNA : जिले मे होने वाले शादी विवाह व अन्य समारोहों के दौरान नाच और आर्केस्ट्रा प्रोग्राम मे हर्ष फायरिंग और हथियार लहराना आम बात हो गयी है। लगातार इस प्रकार के वीडियो वायरल होने से यह साबित हो रहा है की पुलिस इन मामलों पर लगाम लगाने मे नाकाम है।

ताजा मामला पटना जिला के बिक्रम थाना इलाके के महजपुरा गांव का है. खबर के मुताबिक दीपावली की रात यहां आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। वायरल फोटो और वीडियो के मुताबिक कार्यक्रम मे पूर्व मुखिया भी मौजूद थे।

वायरल फोटो मे साफ दिख रहा है कि डांस प्रोग्राम के दौरान भोजपुरी के अश्लील गाने पर आर्केस्ट्रा की डांसर गर्ल नाच रही है. उसके एक हाथ मे कट्टा भी है.

इस दौरान कुछ युवक हथियार दिखाते हुए डांस का लुत्फ उठा रहे हैं। वहीं, डांसर भी कट्टा लेकर खुलेआम उसे लहराती हुई. लोगों का मनोरंजन कर रही है.

हालांकि NEWS BIHAR KI इस वायरल वीडियो और फोटो की पुष्टि नहीं करता।  यहां रातभर नाच-गाना होता रहा. इस दौरान लोग कानून को ताक पर रखकर मनमानी करते रहे। मगर बिक्रम पुलिस के कान पर जूं तक नहीं रेंगी।

इस प्रकार के कार्यक्रमों के आयोजन के बारे मे पुलिस को जानकारी नही होना कई सवाल खड़े करता है. इस बारे मे पुलिस की ओर से कोई प्रतिक्रिया भी अभी तक सामने नही आई है।

Raj Kumar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here